Begin typing your search above and press return to search.

GOOD न्यूज़: Jio का धमाकेदार ऑफ़र, इस प्लान में पूरे इतने महीने तक मिलेगी FREE कॉलिंग… डेली 1.5GB तक डेटा के साथ और भी बहुत कुछ

GOOD न्यूज़: Jio का धमाकेदार ऑफ़र, इस प्लान में पूरे इतने महीने तक मिलेगी FREE कॉलिंग… डेली 1.5GB तक डेटा के साथ और भी बहुत कुछ
X
By NPG News

नई दिल्ली 24 अप्रैल 2020। कोरोना वायरस काल में अगर आप भी एक ऐसे प्रीपेड प्लान की तलाश में है जिसके साथ लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा दिया जाता है तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। लॉकडाउन की वजह से अगर आप भी रिचार्ज के बारे में सोच रहे हैं जो रिलायंस जियो का ये बेहतरीन प्लान आपने के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान है। जियो के इस प्लान में आपको 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ रोजोना 1.5 जीबी डेटा का ऑफर मिल रहा है। साथ ही यूजर्स को डेटी 100 SMS की सर्विस मिलती है।

रिलायंस जियो के इस प्लान के साथ यूजर को हर रोज 1.5GB डेटा मिलेगा, बता दें कि प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है। इसका मतलब यह प्लान कुल 504GB डेटा के साथ आता है। जियो के 2121 रुपए वाले प्लान की सबसे पहले बात करते हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा का ऑफर मिल रहा है। साथ ही प्लान की वैधता 336 दिनों की है, जिसमें पूरी वैलिडिटी के दौरान जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी मिल रही है। इसके साथ ही दूसरे नेटवर्क पर यूजर्स को 12000 मिनट का नॉन-जियो FUP मिल रहे हैं। इस प्लान में रोजोना 100 SMS की सुविधा मिल रही है। प्लान के साथ जियो ऐप्स की फैसिलिटी बिल्कुल फ्री है।

जियो ने लॉग टर्म प्लान के तहत 4999 रुपए वाला प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 360 दिनों की वैधता के साथ कुल 350GB डेटा मिलता है। वहीं जियो टू जियो ऑनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट का नॉन-जियो FUP मिल रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस की फैसिलिटी मिल रही है।

अगर जियो के 1299 रुपए के प्लान की बात करें तो लॉग टर्म वाले प्लान की बात करें इस प्लान की वैधता 336 दिनों की है। हाल ही में कंपनी ने अपने इस प्लान की वैधता को 1 महीने घटा दिया था। वहीं इस प्लान में यूजर्स को 24जीबी डेटा मिल रहा है। इस प्लान के साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल के साथ रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। वहीं दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट मिलता है। जियो के लॉग टर्म प्लान के साथ जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

जियो ने हाल ही में 84 दिनों की वैधता के साथ 599 रुपए वाला प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB का डेटा के साथ-साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस मिल रही है। वहीं नॉन जियो नेटवर्क पर 3,000 मिनट का FUP भी मिल रहा ।

वहीं, दूसरी तरफ एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) के पास भी वार्षिक प्लान्स उपलब्ध हैं। एयरटेल और वोडाफोन के इन लॉन्ग-टर्म प्लान्स की कीमत क्रमश: 2,398 रुपये और 2,399 रुपये है। यह प्लान्स सभी सर्किल में उपलब्ध हैं।

Next Story