Begin typing your search above and press return to search.

खुशखबरी: Jio ग्राहकों को होली का तोहफा, कंपनी ने दो धमाकेदार प्लान किया पेश… जानिए इस ऑफर के बारे में

खुशखबरी: Jio ग्राहकों को होली का तोहफा, कंपनी ने दो धमाकेदार प्लान किया पेश… जानिए इस ऑफर के बारे में
X
By NPG News

नई दिल्ली 2 मार्च 2020। Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए होली से पहले दो धमाकेदार ऑफर पेश किया है। Jio ने अपने यूजर्स को होली का तोहफा देते हुए दो नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने अब अपने जियो फोन के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने 49 रूपए ये और 69 रुपए वाले दो प्लान पेश किए हैं।

जियो ने दो धमाकेदार प्लान पेश किए हैं। पहला प्लान 49 रुपए वाला है, जिसमें यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 GB डेटा मिल रहा है। वहीं जियो से जियो नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। वहीं जियो से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स फ्री दिए गए हैं। इसके अलावा आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 25 SMS फ्री भेजने की सुविधा मिल रही है।

वहीं जियो ने एक और धमाकेदार प्लान पेश किया है। जियो के इस प्लान में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को रोजाना 500 MB या कुल 7 GB डेटा मिलता है। वहीं जियो यू जियो नेटवर्क फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 250 मिनट मिलते है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 25 SMS की सुविधा मिलती है।

Next Story