Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: 11 रूपए में पाए 12GB तक एक्स्ट्रा डेटा और कॉलिंग… जानिए इन सस्ते डाटा वाउचर्स के बारे में….

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: 11 रूपए में पाए 12GB तक एक्स्ट्रा डेटा और कॉलिंग… जानिए इन सस्ते डाटा वाउचर्स के बारे में….
X
By NPG News

नईदिल्ली 7 मई 2020. 11 रुपये के शुरुआती कीमत पर आने वाले जियो 4G डेटा वाउचर में 12GB तक डेटा ऑफर किया जा रहा है। यही नहीं, इन प्लान्स में जियो से दूसरे नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग मिनट्स भी मिलते हैं। इन प्लान्स से रिचार्ज कर डेली डेटा के खत्म होने की टेंशन भी दूर नहीं रहेगी। इन डाटा वाउचर्स में यूजर्स को 12GB तक का एक्स्ट्रा डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं। लॉकडाउन के दौरान ऐसे प्लान यूजर्स के लिए काफी उपयोगी भी साबित हो सकते हैं। क्योंकि घर में बैठ कर पूरा टीवी और इंटरनेट के साथ ही बीत रहा है और ऐसे में यूजर्स का डाटा भी जल्दी खत्म हो रहा है। तो Reliance Jio अपने मौजूदा प्लान में अलग से वाउचर रिचार्ज करके अतिरिक्त डाटा का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं डाटा वाउचर्स की कीमत और उनमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से।

रिलायंस जियो का सबसे सस्ता 4G डेटा वाउचर 11 रुपये में आता है. इसमें 800MB डेटा मिलता है। कॉलिंग के लिए इसमें 75 फ्री मिनट्स मिलते हैं. इसे जियो-टू-नॉन जियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

21 रुपये वाला डाटा वाउचर: इस वाउचर का आप अपने मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को 2GB डाटा भी प्राप्त होगा। साथ ही नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 200 मिनट फ्री मिलेंगे।

51 रुपये वाला डाटा वाउचर: इस डाटा वाउचर में आपको 6GB डाटा सुविधा मिलेगी जो कि आपके मौजूदा एक्टिव प्लान में हो जाएगा। वहीं नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए इस प्लान में 500 मिनट फ्री दिए जा रहे हैं।

101 रुपये वाला डाटा वाउचर: अगर आप अधिक डाटा का उपयोग करना चाहते हैं तो अपने एक्टिव प्लान में इस वाउचर को रिचार्ज करवा सकते हैं। इसमे 4G डाटा वाउचर में आपको 12GB डाटा मिलेगा। इसमें जियो से नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट फ्री मिलेंगे।

251 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की बात करें तो यह 51 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। यानि 51 दिनों में यूजर्स कुल 102GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

Next Story