Begin typing your search above and press return to search.

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी: तीन धांसू सस्ते प्लान, रोज मिलेगा 2GB तक डेटा… कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी: तीन धांसू सस्ते प्लान, रोज मिलेगा 2GB तक डेटा… कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 दिसंबर 2020. रिलायंस जियो कंपनी कम कीमत वाले भी कई रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। ऐसे में आज हम आपको रिलायंस जियो के 250 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें रोज 2 जीबी तक डेटा और कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

यह रिलायंस जियो का रोज 1 जीबी डेटा वाला प्लान है। 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है, इस तरह यूजर्स को कुल 24 जीबी डेटा मिलता है। इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क के लिए 300 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को रोज 100 SMS और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 199 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 199 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है और इस तरह यूजर्स कुल 42 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को रोज 100 SMS और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 249 रुपये वाला प्लान
यह रिलायंस जियो का रोज 2 जीबी डेटा वाला प्लान है। जियो के 249 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह यूजर्स कुल 56 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों रोज 100 SMS और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Next Story