Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी: कंपनी ने लाया है सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 11 में मिलेगा 1 जीबी डेटा और….

नईदिल्ली 21 जनवरी 2021. रिलायंस जियो कंपनी ने अपने एक एड-ऑन डेटा प्लान में बदलाव किया है। यह बदलाव 11 रुपए वाले एड-ऑन प्लान में हुआ है। आपको बता दें कि पहले जियो कंपनी के इस एड ऑन प्लान में सिर्फ 800 एमबी डेटा मिलता था लेकिन अब इस प्लान में यूज़र्स को एक जीबी इंटरनेट डेटा मिलने वाला है।
आपको बता दें कि रिलायंस जियो कंपनी ने कई एड ऑन प्लान्स अपने यूज़र्स के लिए पेश कर रखा है। इनमें पहला प्लान 11 रुपए का है, दूसरा प्लान 21 रुपए का है, तीसरा प्लान 51 रुपए का है और चौथा प्लान 101 रुपए का है। आपको बता दें कि ये तीनों जियो कंपनी के एड-ऑन प्लान ही हैं। इन चारों में आपको एक भी दिन की अतिरिक्त वैधता नहीं मिलती है।
रिलायंस जियो कंपनी के इन एड-ऑन प्लान्स में यूज़र्स को जो भी अतिरिक्त डेटा मिलता है, वो सिर्फ उसी दिन रात के 11:59 मिनट तक मान्य होता है, जिस दिन आप उसे रिचार्ज करेंगे। अब आपको बता दें कि 11 रुपए वाले रिलायंस जियो एड-ऑन प्लान में यूज़र्स को पहले 800 एमबी इंटरनेट डेटा मिलता था लेकिन अब यूजर्स को 200 एमबी अतिरिक्त इंटरनेट डेटा मिलेगा। लिहाजा अब अगर आपके जियो प्रीपेड प्लान में अंदर मिलने वाले इंटरनेट डेटा खत्म हो गया है, तो आपको 11 रुपए का रिचार्ज कराने पर 1 जीबी अतिरिक्त इंटरनेट डेटा उसी दिन रात के 12 बजे तक के लिए मिल जाएगा। इसके अलावा जियो के अन्य एड ऑन प्लान की बात करें तो 21 रुपए वाले प्लान में यूज़र्स को 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है और वहीं 51 रुपए वाले प्लान में 6 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है और 101 रुपए वाले प्लान में 12 जीबी इंटरनेट डेटा यूज़र्स को दिया जाता है।
इन सभी प्लान्स के अलावा 3 अन्य डेटा एड-ऑन प्लान्स भी जियो कंपनी अपने यूज़र्स को मुहैया कराती है। इन प्लान्स में आपको अतिरिक्त वैधता भी मिलती है। जियो का चौथा एड-ऑन प्लान 151 रुपए का है, जिसमें 30 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाता है और वो 30 दिन की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा पांचवा एड-ऑन प्लान 201 रुपए का है, जिसमें 40 जीबी डेटा मिलता है और उसकी वैधता 30 दिनों की होती है। इसके अलावा इस लिस्ट में छठा प्लान 251 रुपए का है, जिसमें 30 दिनों की वैधता के साथ 50 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाता है।

Spread the love