Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: पेश है धमाकेदार प्लान, रिचार्ज खत्म होने के बाद भी FREE में कीजिए जी भरकर बातेंं

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: पेश है धमाकेदार प्लान, रिचार्ज खत्म होने के बाद भी FREE में कीजिए जी भरकर बातेंं
X
By NPG News

नई दिल्ली 15 मई 2020। देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स के लिए 2,399 रुपये वाला एक वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था। वहीं अब कंपनी वर्क फ्रॉम होम के लिए एक और प्लान लेकर आई है। Reliance Jio ने 999 रुपये वाला एक तिमाही प्लान लॉन्च किया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को Free अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। जियो यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया गया है।

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3जीबी के हिसाब से कुल 252जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 3000 मिनट्स मिलेंगे। रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को डियो टू जियो फ्री कॉलिंग की फैसिलिटी मिल रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स को Jio टू Jio फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। कंपनी ने इस प्लान को खास लॉकडाउन पीरियड्स के लिए पेश किया है। इस प्लान में अगर आपका रिचार्ज खत्म भी हो जाता है तो आप जियो टू जियो कॉलिगं कर सकते हैं। OnlyTech की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ये जियो का फ्री ग्रेस प्लान है, जो प्रीपेड यूजर्स को दिया जा रहा है।

प्रीपेड यूजर्स के लिए जियो ने खास प्लान पेश किया है। इस ग्रेस प्लान में यूजर्स की वैलिडिटी खत्म होने के बाद उसे 24 घंटे के लिए कॉलिंग की सुविधा मिलती है। ये बेनिफिट यूजर्स को सिर्फ 24 घंटे के लिए दी जा रही है। यूजर्स का प्लान खत्म होने के बाद वो सिर्फ जियो नेटवर्क पर ही अगले 24 घंटे के लिए कॉलिंग का लाभ पा सकते हैं। ये ऑफर उन यूजर्स के बहुत फायदेमंद हैं, जो लॉकडाउन की वजह से तुरंत अपना प्लान रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें रिचार्ज के लिए 24 घंटे का वक्त मिल जाता है।

बता दें कि Reliance Jio ने कुछ समय पहले 2,121 रुपये वाला वर्क फ्रॉम प्लान पेश किया गया था। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेली डाटा मुहैया कराया जा रहा है। वहीं हाल ही में एक और नया वर्क फ्रॉम होम प्लान किया है। इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

Next Story