Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए खुशख़बरी, मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन ऑफर, जानिए और भी बहुत कुछ

Jio ग्राहकों के लिए खुशख़बरी, मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन ऑफर, जानिए और भी बहुत कुछ
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 जून 2020. आप रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं तो मुफ्त में एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। हालांकि, यह कुछ चुनिंदा प्लान्स और एड ऑन डेटा पैक्स पर ही उपलब्ध है। आइए आपको बताते हैं इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी।

क्या है डिजनी+हॉटस्टार वीआईपी?
डिज्नी+हॉटस्टार दो सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ उपलब्ध है- प्रीमियम और वीआईपी। वीआईपी सब्सक्रिप्शन में आपको शो, मूवीज, और किड्स कॉन्टेंट (डब) मिलता है। इसमें लाइव स्पोर्ट्स जिसमें क्रिकेट, प्रीमियर लीग और फॉर्मूला 1 भी शामिल है। वीआईपी कस्टमर्स को नई भारतीय फिल्में भी दिखाई जाती हैं। इसके अलावा हॉटस्टार स्पेशल और इंडियन टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड मिलते हैं। यह प्लान 399 रुपए सालाना मिलता है।

किन जियो प्रीपेड प्लान में मिलेगा मुफ्त?
रिलायंस जियो फ्री डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन 401 रुपए के मासिक प्लान के साथ मुफ्त मिलता है। इस प्लान में 90 जीपी डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉल का लाभ मिलता है। यह पैक 28 दिनों तक चलता है।

यह सब्सक्रिप्शन 2599 रुपए के सालाना पैक के साथ भी मुफ्त मिल रहा है। इस प्लान में 740 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।

जियो यूजर 612 रुपए के एड ऑन वाउटर (51 रुपए वाले 12 वाउटर) के साथ भी डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन मुफ्त पा सकते हैं।

ग्राहकों के लिए भी है ऑफर?
रिलायंस जियो के मुताबिक डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) सब्सक्रिप्शन ऑफर नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए है।

Next Story