Begin typing your search above and press return to search.

BSNL ग्रहकों के लिए खुशखबरी, अब हर महीने 2000GB डेटा के साथ-साथ FREE अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio के इस प्लान को देगा टक्कर…जानिए

BSNL ग्रहकों के लिए खुशखबरी, अब हर महीने 2000GB डेटा के साथ-साथ FREE अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio के इस प्लान को देगा टक्कर…जानिए
X
By NPG News

नई दिल्ली 9 फरवरी 2020। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए भारत फाइबर के तहत 2,999 रुपये वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 100 एमबीपीएस की स्पीड से 2 टीबी (2,000 जीबी डाटा) डाटा मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को मुफ्त में अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देगी, जिसकी कीमत 999 रुपये है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले बाजार में कई ब्रॉडबैंड प्लान उतारे थे।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। यूजर्स को 2999 रुपए वाले इस प्लान में 2000जीबी डेटा मिलता है। प्लान में यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। वहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को अमेजॉन प्राइम की FREE सब्सक्रिप्शन मिलती है। इतना ही नहीं बीएसएनएल ब्रॉडबैंड के इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इस प्लान को BSNL ने फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु के सर्किल के लिए लॉन्च किया है। अगर इन जगहों पर प्लान को सफलता मिली तो धीरे-धीरे इसे अन्य सर्किल में पेश किया जाएगा। बीएसएनएल के इस प्लान में भरपूर डेटा का ऑफर मिल रहा है। इस प्लान से रिलायंस जियो के ऑफर को कड़ी टक्कर मिलेगी।

BSNL के 2,999 रुपए वाले Bharat Fibre Broadband के लॉन्चिंग से रिलायंस जियो के प्लान को सीधी ट टक्कर मिलेगी। JioFiber के प्लान में यूजर्स को 2,499 रुपए में 500Mbps स्पीड के साथ 1500GB डाटा का ऑफर मिल रहा है। इस मामले में जियो को बीएसएनएल से कड़ी चुनौती मिल सकती है, क्योंकि BSNL के प्लान में 100Mbps के साथ 2TB डाटा दिया जा रहा है।

बीएसएनएल के इस प्लान के साथ-साथ यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा बीएसएनएल का 777 रुपए वाला प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 50 एमबीपीएस की स्पीड से 500 जीबी डाटा मिलेगा।

बीएसएनएल का 555 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा के सर्किल में उपलब्ध है।

Next Story