Begin typing your search above and press return to search.

BSNL के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: इन रिचार्ज प्लान में मिलेगी अब ज्यादा वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ, जानें….

BSNL के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: इन रिचार्ज प्लान में मिलेगी अब ज्यादा वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ, जानें….
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 अप्रैल 2021. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर लॉन्च किया है। BSNL का यह ऑफर 699 रुपये और 2,399 रुपये वाले प्रीपेड मोबाइल प्लान वाउचर्स के लिए है। यानी, बीएसएनएल के इन दोनों रिचार्ज प्लान में अब यूजर्स को ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। रिचार्ज प्लान में किए गए यह बदलाव सभी टेलिकॉम सर्किल्स के लिए हैं और 1 अप्रैल 2021 से प्रभावी हो गए हैं। BSNL ने अपने प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए रिपब्लिक डे ऑफर्स के तहत 699 रुपये वाला प्लान वाउचर लॉन्च किया था और 2399 रुपये वाले प्लान के साथ एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर की घोषणा की थी।

699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर अब 180 दिन कर दिया गया है। पहले इस प्लान की वैलिडिटी 160 दिन की थी। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, किसी भी नेटवर्क के नंबर पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में हर दिन 0.5GB डेटा मिलता है। डेली लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80kbps तक रह जाती है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है।

BSNL ने अपने 2399 रुपये वाले प्लान को भी रिवाइज किया है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी के प्लान में यूजर्स को अब 437 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। पहले इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। यानी, BSNL के इस प्लान में अब 72 दिन की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। डेली की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 80kbps रह जाती है। बीएसएनएल के इस प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही EROS Now एंटरटेनमेंट सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Next Story