BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: लॉन्च किया घर वापसी पोस्टपेड प्लान, मिल रहा 70GB डाटा, इस कंपनी से है कड़ा मुकाबला

नईदिल्ली 4 जनवरी 2020। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पोस्टपेड प्लान को कुछ फायदों के साथ अपडेट किया है। BSNL ने अपने 399 रुपये और 525 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है। इनमें से 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को BSNL के घर वापसी प्लान के नाम से जाना जाता है। इस प्लान में कुल 70 जीबी डाटा मिलता है और 210GB डाटा को रोलओवर (बचे हुए डाटा का अगले महीने में इस्तेमाल) की सुविधा मिलती है। BSNL के इस 399 रुपये वाले प्लान का सीधा मुकाबला जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से है, हालांकि जियो के प्लान में कई OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं, लेकिन BSNL के प्लान में इस तरह की कोई सुविधा नहीं मिल रही है।

लॉन्च हुआ घर वापसी प्लान
BSNL ने हाल ही में 399 रुपये में घर वापसी पोस्टपेड प्लान (Ghar Wapasi Postpaid Plan) लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 70जीबी डेटा मिल रहा है। साथ ही रोलओवर सुविधा (Rollover Facility) के तहत 210जीबी डेटा मिल सकता है। इसके अलावा BSNL यूजर्स के लिए 525 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रही है जिसमें ग्राहकों को 85जीबी डेटा मिलेगा।

टेक साइट telecomtalk के अनुसार घर वापसी प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 मुफ्त SMS की सुविधा भी मिलेगी। हालांकि ग्राहक इस प्लान में अपने परिवार के लोगों ऐड नहीं कर पाएंगे।

Spread the love