Begin typing your search above and press return to search.

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने लाया है सस्ता प्लान… मिलेगा दो गुना डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने लाया है सस्ता प्लान… मिलेगा दो गुना डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 फरवरी 2021. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लायी है. कंपनी अपने 109 रुपये वाले सस्ते प्रीपेड प्लान में डबल डेटा दे रही है. BSNL की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहकों को अब इस प्लान में 31 मार्च तक दोगुना डेटा दिया जाएगा. कंपनी फिलहाल इसमें 5GB डेटा दे रही थी, साथ ही इसमें ग्राहकों को 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी. इसके अलावा, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है. यानी बीएसएनएल कम कीमत में इन बेनिफिट्स के साथ 10GB तक डेटा दे रही है.

BSNL के 109 रुपयेवाले इस प्लान में 31 मार्च 2021 तक ग्राहकों 5 नहीं बल्कि 10GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही, ग्राहक अब इस प्लान का इस्तेमाल 75 दिनों तक कर सकते हैं. यानी डेटा के साथ इसकी वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया गया है. यह प्लान उन लोगों के लिए काफी काम का होगा, जो अपने वर्तमान प्लान को एक्टिव रखना चाहते हैं.

बीएसएनएल के 109 रुपये वाले प्लान में 20 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर किया जाता है. इसके अलावा, 10 जीबी डेटा भी मिलता है. इस प्लान की सबसे खास बात इसकी 75 दिनों की वैलिडिटी है. नये प्लान का फायदा ग्राहक 31 मार्च, 2021 तक ही उठा सकते हैं.

Next Story