Begin typing your search above and press return to search.

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: इन दो प्लान्स के साथ मिल रहा है इंश्योरेंस का लाभ, जानें और भी फायदे

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: इन दो प्लान्स के साथ मिल रहा है इंश्योरेंस का लाभ, जानें और भी फायदे
X
By NPG News

नईदिल्ली 13 अप्रैल 2020. टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पास अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कुछ ऐसे रीचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं जिनके साथ यूजर्स को डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा भी कई ऐसे बेनिफिट्स दिए जाते हैं जो यूजर के लिए फायदेमंद हैं। एयरटेल के पास ऐसे 3 प्रीपेड प्लान्स हैं जिनके साथ लाइफ इंश्योरेंस कवर तो मिलता ही है लेकिन साथ ही एक और ऐसा बेनिफिट मिलता है जो आपके बेहद काम आ सकता है। आइए जानते हैं इन प्लान्स और इनमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Airtel ने 179 रुपये, 279 रुपये और 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन तीनों प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को लाइफ इंश्योरेंस प्राप्त होगा। साथ ही Amazon Prime मेंबरशिप बिल्कुल फ्री प्राप्त होगी। 179 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 2 लाख रुपये का Bharti Axa लाइफ इंश्योरेंस प्राप्त होगा। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स के तौर पर इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 2GB डाटा और 300 एसएमएस भी प्राप्त होंगे।

वहीं 279 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 4 लाख का HDFC Life Insurance दिया जा रहा है। यानि अगर आप इस प्लान को रिचार्ज कराते हैं तो आपको 4 लाख का इंश्योरेंस मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ और 1.5GB डेली डाटा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही डेली 100 एसएमएस भी प्राप्त होंगे।

कंपनी को तीसरा प्रीपेड प्लान 349 रुपये का है और इसमें यूजर्स को लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा तो नहीं दी जा रही, लेकिन यूजर्स इसमें Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है। साथ ही 2GB डेली डाटा और 100 एसएमएस भी उपलब्ध हैं। ये तीनों प्लान्स यूजर्स के लिए लॉकडाउन के दौरान काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

Next Story