श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के नर्सिंग कोर्सेस में दाखिले का सुनहरा मौका….ग्रुप के 5 कॉलेज में अलग-अलग प्रोग्राम में BSC की 220 और MSC की 20 सीटों पर होगा एडमिशन…. शुरू होने वाली है आनलाइन काउंसिलिंग

रायपुर 29 नवंबर 2020। नर्सिंग में रोजगार की व्यापक संभावनाएं हैं। मान्यता प्राप्त संस्थानों से तय अवधि की ट्रेनिंग और पढ़ाई पूरी कर आप नर्सिंग के क्षेत्र में अपना करियर बना सकते हैं। अब नर्सिंग पास अभ्यर्थियों को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर अच्छी सैलरी भी मिल रही है। इनसब के बीच अभ्यर्थियों को जरूरत है सिर्फ विश्ववस्त और मान्यता प्राप्त संस्थाऩों में दाखिला लें और जरूरी ट्रेनिंग और कोर्स को पूरा करें। छ्त्तीसगढ़ में नर्सिंग प्रोग्राम के एक विश्वसनीय संस्था के रूप में श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का नाम रहा है।  नर्सिंग प्रवेश के लिए श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस अपने अलग-अलग कालेजों के लिए आनलाइन काऊंसिलिंग पोर्टल के जरिये आवेदन आमंत्रित करने जा रहा है।

छ.ग. नर्सिंग कॉउन्सिल रायपुर द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स द्वारा संचालित समस्त नर्सिंग महाविद्यालयों को समस्त सीटों सहित (B.Sc.Nursing, M.Sc. Nursing & PB B.Sc Nursing) प्रोग्राम के लिए आवेदन आमंत्रित करने जा रहा है। आगामी दो दिवस में संचालनालय चिकित्सा शिक्षा द्वारा नर्सिंग प्रवेश हेतु पोर्टल पुनः प्रारंभ किये जायेंगे, जिसके बाद दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी।

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग, धनेली –
B.Sc. Nursing- 40 seat

रविशंकर इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग , नया रायपुर –
B.Sc. Nursing- 40 seat

बिलासा इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग, बिलासपुर-
B.Sc. Nursing- 40 seat

जगदलपुर इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग, जगदलपुर –
B.Sc. Nursing- 40 seat

मदर टेरेसा कॉलेज ऑफ नर्सिंग, कुम्हारी –
B.Sc. Nursing- 60 seat
M.Sc. Nursing- 20 seat
PBB.Sc Nursing- 20 seat

Spread the love