npg

सोने की कीमत में फिर तेजी, इतने हजार के पार हुई 10 ग्राम सोने की कीमत, जानिए बाजार आज का भाव

नई दिल्ली 4 जनवरी 2019। शुक्रवार को सोने-चांदी की कीमत में बड़ी तेजी आई। सोने की कीमत में अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी हुई। शुक्रवार 3 जनवरी को सोना 40 हजार के पास हो गया। अमेरिका और ईरान के बीच तनाव बढ़ने की वजह से सोने की कीमत में बड़ी तेजी आई। हफ्ते के […]

Spread the love

सोने की कीमत में फिर तेजी, इतने हजार के पार हुई 10 ग्राम सोने की कीमत, जानिए बाजार आज का भाव
X

नई दिल्ली 4 जनवरी 2019। शुक्रवार को सोने-चांदी की कीमत में बड़ी तेजी आई। सोने की कीमत में अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी हुई। शुक्रवार 3 जनवरी को सोना 40 हजार के पास हो गया। अमेरिका और ईरान के बीच तनाव बढ़ने की वजह से सोने की कीमत में बड़ी तेजी आई। हफ्ते के आखिरी कारोबारी सत्र में सोने के दाम में 752 रुपए प्रति 10 ग्राम की बढ़ोतरी देखने को मिली। सोने के साथ- साथ चांदी की कीमत में भी बड़ी उछाल आई। चांदी 960 रुपए महंगा हो गया।

शुक्रवार को हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन सोने की कीमत में बड़ी बढ़ोतरी हुई। सोना 752 रुपए महंगा हो गया। शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में सोने की कीमत 39900 रुपए से बढ़कर 40,652 रुपए प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गई। वहीं इससे पहले दिन गुरुवार को दिल्ली सर्राफा बाजार में सोने का भाव 39,854 रुपए से बढ़कर 39,892 रुपए प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया था।

रूपे इंटरनेशनल कार्ड, जेसीबी, डिस्कवर और डाइनर्स क्लब के साथ कई कार्डों का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रूपे ट्रैवल टेल्स अभियान के तहत ये कैशबैक ऑफर का लाभ मिलेगा। कैशबैक के लिए ग्राहकों को कम से कम 1,000 रुपए का लेनदेन करना होगा। एक बार ट्रांजैक्शन करने पर अधिकतम 4000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। आप एक महीने में अधिकतम 4 बार रूपे इंटरनेशनल कार्ड का इस्तेमाल कर इस पेशकश का लाभ ले सकते हैं। मतलब एक महीने में आपको 16000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले चिन्हित किए गए इन आठ देशों में जाने से पहले अपने Rupay कार्ड को एक्टिवेट करवाना होगा। इसके लिए उन्हें कार्ड जारी करने वाले बैंक से बात करनी होगी। आप इसे नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, फोन बैंकिंग या ब्रांच बैंकिंग सर्विसेज के जरिए भी करवा सकते हैं।

Next Story