Begin typing your search above and press return to search.

युवती का अश्लील वीडियों वायरलः दोस्त ने झांसे में लेकर बनाया MMS, फिर करने लगा ब्लैकमेल….रूपए नहीं देने पर कर दिया वायरल…..

युवती का अश्लील वीडियों वायरलः दोस्त ने झांसे में लेकर बनाया MMS, फिर करने लगा ब्लैकमेल….रूपए नहीं देने पर कर दिया वायरल…..
X
By NPG News

दुर्ग 18 अगस्त 2020। युवती का अश्लील वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने पहले लड़की का अश्लील वीडियों बनाया और फिर वायरल करने धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। रूपये नहीं देने पर आरोपी ने वीडियों को व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

दरअसल मामला कुम्हारी थाना क्षेत्र का है। पीड़िता (21वर्ष) ने पुलिस शिकायत में बताया हैं कि साल 2017 में देवबलौदा भिलाई-3 निवासी डाकेश्वर बंजारे से उसकी मुलाकात हुई थी। युवक का रिश्तेदारी में आना जाना था, इस दौरान दोनों में जान पहचान हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर घंटो बातचीत करने लगे। एक दिन आरोपी ने पीड़िता को नहाते समय वीडियों काॅल कर उसका अश्लील वीडियों बना लिया। इसके बाद आरोपी युवक रूपए की डिमांड करते हुये उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती के द्वारा रूपए नहीं देनें पर वीडियों को वायरल करने की धमकी देने लगा।

बदनामी के डर से पीड़िता ने आरोपी को कई बार रूपये भी दिये, जिसके बाद और रूपयों की मांग करने लगा। आहत होकर पीड़िता ने आरोपी से बातचीत करनी बंद कर दी। इस बात से परेशान आरोपी ने पीड़िता का वीडियों व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दिया। वीडियों की जानकारी जब पीड़िता के भाई को हुई तो आरोपी युवक के खिलाफ कुम्हारी थाना में अपराध दर्ज कराया गया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story