Begin typing your search above and press return to search.

गर्लफ्रेंड का मर्डर बिग ब्रेकिंग: आशिक ने बीच सड़क पर गर्लफेंड को मारी गोली, बहन के साथ निकली थी दवा लेने..

गर्लफ्रेंड का मर्डर बिग ब्रेकिंग: आशिक ने बीच सड़क पर गर्लफेंड को मारी गोली, बहन के साथ निकली थी दवा लेने..
X
By NPG News

महासमुंद 11 फरवरी 2021। प्रेम प्रसंग के चलते बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम चंद्रशेखर परमार 21 वर्ष है और महासमुंद गोराड़ी का रहने वाला है।
जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना के बेलसोंडा गांव की है। आज दोपहर को मृतिका रूपा धीवर अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल दवाई खरीदने के लिए पहुंची हुई थी। इस दौरान जब वो दवाई खरीद कर घर लौट रही थी तभी, बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और अपने पास रखी पिस्टल से रूपा ढ़िवर पर तापड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में रूपा की मौके पर ही गोली लगाने से मौत हो गयी है।
इधर गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़कर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रशेखर परमार और उसके पास रखी पिस्टल को अपने हिरासत में ले लिया है।
वहीं इस मामले में कोतवाली पुलिस ने NPG से बात करते हुये बताया कि, मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इस संबंध में आरोपी से अभी पूछताछ जारी है।

Next Story