Begin typing your search above and press return to search.

टाइगर श्रॉफ की बहन की इस तस्वीर पर गर्लफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कमेंट…नजर हटा पाना होगा मुश्किल

टाइगर श्रॉफ की बहन की इस तस्वीर पर गर्लफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कमेंट…नजर हटा पाना होगा मुश्किल
X
By NPG News

मुंबई 7 दिसंबर 2020 बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बिना वक्त लगाए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। फिर चाहे वह वेकेशन फोटोज हों या फिर वर्कआउट पोस्ट। यहां तक कि उनकी हॉट सेल्फी भी चर्चा का विषय बन जाती है। फैन्स उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने खुद की एक बोल्ड फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने हाथ से पैंट को हल्का नीचे करती नजर आ रही हैं।

कृष्णा की यह फोटो जिम के अंदर की है, जिसमें वह बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। कैप्शन में कृष्णा ने लॉलीपॉप बनाई है। कृष्णा की इस फोटो को देखने के बाद दिशा पाटनी भी उनके लुक्स की कायल हो गईं। खुद को कॉमेंट करने से रोक न सकीं। दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “तुम कितनी हॉट लग रही हो।” दिशा पाटनी को भी कृष्णा श्रॉफ का यह लुक काफी पसंद आया है।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स संग ब्रेकअप की खबर कन्फर्म की थी। उन्होंने फैन्स से गुजारिश की थी कि वह दोनों को एक साथ टैग करना बंद कर दें, क्योंकि अब वह साथ नहीं हैं। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गनपथ’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। वहीं, दिशा पाटनी हाल ही में मालदीव वेकेशन से वापस लौटी हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट्स शेयर कर रही हैं। कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी ने फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग खत्म की है। वह इसमें सलमान खान संग मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Next Story