Begin typing your search above and press return to search.

छात्रा से अस्पताल में गैंगरेप, ICU में रेप करने वाले दो वार्डबॉय की छात्रा ने की पहचान, दोनों हिरासत में

छात्रा से अस्पताल में गैंगरेप, ICU में रेप करने वाले दो वार्डबॉय की छात्रा ने की पहचान, दोनों हिरासत में
X
By NPG News

बिलासपुर,15 जून 2020। श्रीराम केयर अस्पताल रेप मामले में आख़िरकार युवती ने दो वार्ड बॉय की पहचान बलात्कारी के रुप में की है। उन दोनों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। अब से कुछ देर पहले युवती ने तहसीलदार तुलसी मंजरी साहू के सामने आरोपी वार्ड बॉय की पहचान की।

विदित हो कि युवती को ज़हर सेवन के बाद गंभीर हालत में श्रीराम केयर अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया था। जहां उसने अपने पिता को लिख कर बताया कि उसका रात को रेप हुआ है।

युवती को सुरक्षा कारणों से अपोलो दाखिल कराया गया और रेप की पुष्टि के लिए मेडिकल कराया गया।मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई प्रक्रिया के तहत युवती को पहचान परेड के लिए बुलाया गया पर पहली बार में युवती और परिजनों ने स्वास्थ्यगत कारणों से असमर्थता जताते हुए इनकार किया.. और फिर आज युवती उपस्थित हुई और उसने पहचान परेड में दो की पहचान की है। दोनों वार्ड बॉय हैं।

श्री राम केयर अस्पताल की ओर से तब यह जानकारी दी गई थी कि युवती को कैथेटर लगा हुआ था, और उसे ऋतुचक्र हो रहा था। वहीं आईसीयू में लगे कैमरे और मौजुद चिकित्सीय स्टाफ़ के साथ उपचार के लिए दाखिल किसी मरीज़ ने रेप जैसी घटना से इंकार किया है।

पीड़ित छात्रा ने कल ही पुलिस को जानकारी दी थी कि उस पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है, दो लोगों ने दो लाख रूपये देकर केस से हट जाने को कहा था। आपको बता दें कि अस्पताल में भर्ती छात्रा ने अस्पताल के ICU में गैंग रेप का आरोप लगया था।

Next Story