लॉ स्टूडेंट का अश्लील वीडियो बनाकर युवती ने किया ब्लैकमेल….. VIDEO वायरल करने की धमकी देकर वसूले डेढ़ लाख…. प्रेम प्रसंग के बाद दोनों का प्राइवेट वीडियो युवती ने कर लिया शूट… गिरफ्तार

रायपुर 18 जनवरी 2019। राजधानी में युवती के ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि लॉ की पढ़ाई कर रहे युवक की आपत्तिजनक तस्वीर खींचकर युवती ने ब्लैकमेल किया। अभी तक डेढ़ लाख रुपये वसूल चुकी लड़की के खिलाफ लॉ स्टूडेंट ने FIR दर्ज करायी है। इधर डीडी नगर थाने में शिकायत के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला राजधानी के डीडीनगर थाने का है। पीड़ित का नाम अजय कुमार चौरे है जो शादी शुदा है। वो अभी वकालत की पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित अजय कुमार चौरे की पहचान कुछ साल पहले दूर की रिश्तेदार युवती से फेसबुक के माध्यम से हुई। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों में मिलना जुलना शुरू हुआ। उस दौरान युवती ने अजय को कहा कि वो अपने परिवार वालों से परेशान हैं और उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है। इसके बाद अजय चौरे ने पीड़िता को कुछ रूपये खर्चे के लिये दिये।

धीर-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों में शारीरिक संबंध भी बना। युवती ने अपने मोबाईल से युवक की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया, जिसके बाद युवती लगातार पीड़ित युवक को शादी करने का दबाव बनाने लगी। उससे लगातार रूपयों की डिमांड करने लगी। रूपये नहीं देने पर युवती वीडियो सार्वाजनिक करने और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। इस बात से परेशान होकर पीड़ित अजय चौरे ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में की।

मामले में पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल ने जानकारी देते हुये बताया कि ”पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवती को  गिरफ्तार कर 384 के तहत कार्रवाई की जा रही है। मामले में पूछताछ जारी है।” 

Spread the love