रेलवे स्टेशन से बच्ची का अपहरण, नशेड़ी ने मुकबधिर पिता के सामने बेटी को किया अगवा… मिले कपड़े

भिलाई 19 अक्टूबर 2019। बीती रात रेलवे स्टेशन में सो रहे मुकबधिर की बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। आरोपी ने देर रात शराब के नशे में बच्ची को अगवा कर अपने साथ ले गया है। सूचना के बाद आरोपी युवक की तलाश पुलिस कर रही है। वहीं मुकबधिर पिता का बच्ची के अपहरण की घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक घटना छावनी थाने की है। पावर हाउस रेलवे स्टेशन में एक मुकबधिर व्यक्ति अपनी 14 वर्षिय बच्ची के साथ सो रहा था, उस दौरान एक युवक शराब के नशे में वहां पहुंचा और नाबालिग बच्ची को लेजाने लगा। मुकबधिर ने जब अपनी बच्ची को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उससे मारपीट करते हुये बच्ची को उठाकर अपने साथ ले गया। जैसे तैसे मुकबधिर ने इसकी जानकारी वहां पर सो रहे अन्य लोगों को दी। जिसके बाद आज सुबह से इस मामले में छावनी पुलिस आरोपी और बच्ची की खोज में लगी हुई है।

बताया जा रहा हैं कि पुलिस को खुर्सीपार के बैरागी मोहल्ले की झाड़ियों में बच्ची के कपड़े मिले है। इसी के आधार पर आरोपी और बच्ची की तलाश की जा रही है। वहीं ये भी बताया जा रहा हैं कि बैरागी मोहल्ले में रहने वाला नशेड़ी युवक जो कि आदतन अपराधी है वो रात से ही गायब हैं जिसे पुलिस संदेह के आधार पर आरोपी मानकर उसकी तलाश में लगी हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.