गिरीश केशकर बोले- मुख्यमंत्री ने जो वादा किया, उसे निभाया…..ये फैसला शिक्षाकर्मियों के लिए ऐतिहासिक….”संविलियन के बाद वेतन विसंगति, क्रमोन्नति व पदोन्नति सहित इन मांगों के पूरा होने की जतायी उम्मीद”

रायपुर 3 मार्च 2020। शिक्षक पंचायत/नगरीय निकाय संघ के प्रांतीय अध्यक्ष गिरीश केशकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पूर्ण संविलियन की घोषणा का स्वागत किया है। 2 वर्ष पूर्ण करने वाले सभी शिक्षाकर्मियों का 1 जुलाई 2020 से  किये जाने की घोषणा आज बजट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया है। गिरीश केशकर ने इसे शिक्षकों एवं एवं शिक्षा जगत के लिए एक ऐतिहासिक फैसला बताया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले के साथ ही 1998 से चली आ रही असमानता समाप्त हो जाएगी। इस ऐतिहासिक निर्णय का प्रदेश के सभी शिक्षक  मुख्यमंत्री  एवं उनके मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों और सभी विधायकों का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं और साधुवाद देते हैं।
गिरीश केशकर ने  विश्वास जताया है कि जिस तरह ये ऐतिहासिक फैसला लिया है उसी तरह बची हुई कुछ विसंगतियां जैसे क्रमोन्नति, पदोन्नति, वेतन विसंगति, अनुकंपा एवं पुरानी पेंशन बहाली पर आने वाले समय मे जल्द ही सकारात्मक फैसला लेंगे।

 

Spread the love