Begin typing your search above and press return to search.

मिथुन, कर्क, सिंह, तुला राशि वालों के लिए दिन रहेगा शुभ, वहीं इनका बीतेगा जीवनसाथी के साथ अच्छा समय… पढ़ें गुरुवार का राशिफल

मिथुन, कर्क, सिंह, तुला राशि वालों के लिए दिन रहेगा शुभ, वहीं इनका बीतेगा जीवनसाथी के साथ अच्छा समय… पढ़ें गुरुवार का राशिफल
X
By NPG News

रायपुर 21 जनवरी 2021. सभी बारह राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष
आज आपको कोई खुशखबरी मिलने के प्रबल संकेत हैं। आज आपके आस-पास का वातावरण सकारात्मक रहेगा। अविवाहित लोग प्रेमी को समय देंगे। पति-पत्नी के बीच प्यार रहेगा। सभी काम सुचारू रूप से होने की वजह से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों के साथ मिल-जुलकर समस्याओं के समाधान निकाल लेंगे। आप जिन क्षेत्रों में निवेश कर रहे थेI आज उनसे आपको बहुत अच्छा फायदा होने की संभावना है।

वृषभ
धन के नये स्त्रोत जुड़ सकते है। यदि आप सच्ची लगन से आज के दिन कोई भी काम करेंगे तो उसमें सफलता निश्चित रूप से आपको मिल जाएगी। आज आपको धन लाभ होने के योग बनते नजर आ रहे है। आज आप जो भी कार्य करे अपने दिमाग से सोच समझ कर करे दिल की कम सुने तो अच्छा रहेगा।

मिथुन

इनकम बढ़ती हुई हो, तो किसे पसंद नहीं होती। आज आपके पास अच्छी मात्रा में पैसा आएगा। यदि आपने कहीं पैसा इन्वेस्ट किया है, तो उससे भी आज अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा पैसे को आगे इन्वेस्ट करना भी आपके लिए फायदेमंद रहेगा। बस शेयर बाजार में थोड़ी सावधानी रखें। लोंग टर्म के लिए पैसा लगाएं। आप आज हाजिर जवाब होंगे और हंसी मजाक के मूड में होंगे, जिससे हर मुसीबत को बड़ी आसानी से दूर कर लेंगे। काम को लेकर स्थितियां बड़ी अच्छी होंगी। आपके लिए आसानी होगी। निजी जीवन को लेकर आज आप बहुत परिपक्वता दिखाएंगे और कुछ मामलों में आप गंभीर भी दिखाई देंगे। आपके अपने आप के साथ खड़े नजर आएंगे।

कर्क

मन में शंका रखना किसी भी बात में आपको नुकसान दे सकता है, इसलिए मन से इसे बिल्कुल निकाल दें और अपने निजी जीवन को अच्छा बनाने के लिए खुलकर हर गतिविधि में हिस्सा लें और अपनों को समय दें। उनके साथ वक्त बिताएं और मन में कोई शंका चल भी रही है, तो उसे दूर करने के लिए बातचीत करें। काम को लेकर स्थिति बहुत अच्छी हैं। आज जहां आप काम कर रहे हैं। वहां पर कोई पार्टी की योजना बन सकती है। किसी का फेयरवेल हो सकता है या किसी का जन्मदिन इनकम को लेकर प्रयास सार्थक रहेंगे। आज आप गजब के आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे। किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से आप का मनोबल ऊंचा होगा।

सिंह
आज आपका दिन राहत पूर्ण रहेगा। कुछ लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आज व्यापारियों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पारिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। जो लोग कम्प्यूटर से जुड़े है उनके लिये दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण है । छात्रों को अपनी योग्यता के लिए पुरुस्कार मिलेंगा।। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। विवाह में आ रही दिक्कत दूर होगी।

कन्या
आज किसी व्यक्ति से आपकी उम्मीदें बढ़ी रहेंगी, लेकिन आपकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है ,जो भी काम करें, अपने दम पर करें। किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेना से बचें। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। आप किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहेंगे। बड़े-बुजुर्गों को अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही दवाईयां समय पर लें। छोटे बच्चों की सेहत का भी ध्यान रखना होगा।

तुला
आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज किस्मत का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में स्थिति अच्छी बनी रहेगी। काफी समय से रूका हुआ कोई काम आज पूरा होगा। आज सास बहु में खिट पिट लगी रहेगी । छात्रों आज काम्बाइनड स्टडी करेंगे। संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी।बहार का खाने से बचें, पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।

धनु
आपको मेहनत से किये गए कामों का फलजल्दी ही मिलेगा। किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। किसी से मदद लेने में ना हिचकें। सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाये रखें। बिजनेस को बढ़ने के बारे में मंथन करेंगे। जिससे कोई मार्ग निकल ही आएगा। दाम्पत्य जीवन में एक-दूसरे के प्रति सम्मान बनाये रखना चाहिए।

मकर
आज आपका ध्यान पूरानि बातों में लगा रहेगा । कुछ लोगों की याद आप को विचलित कर सकती है। आज किसी के साथ तकरार की स्थिति हो सकती है । अपनी राय दूसरों पर न थोपें , दूसरों की राय को भी महत्व जरूर दें| आप पढ़ाई के लिये विदेश जाने का प्लान बनायेंगे। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छें होंगे।

कुंभ
आज किस्मत आपका साथ देगी। कोई बड़ी उपलब्धि हांसिल होगी। जिससे जीवन की राह आसान हो जाएगी । महिलायें अपने हक़ की लड़ाई खुद लड़ेंगी।| आज आप वाहन खरीदने का मन बनायेंगे।आज बड़े बिजनेसमैनस के साथ मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में आप को मत्त्वपूर्ण जानकारी मिलेगी । जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे रहेंगे। धन लाभ के योग बन रहे है|

मीन
आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। अगर आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये समय बेहतर है। आप किसी अच्छी जगह पर जरूर अप्लाई करें। बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। नवविवाहित डिनर के लिए बहार जायेंगे, जिससें रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवशय मिलेगी। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

Next Story