Begin typing your search above and press return to search.

“गे” पति को पत्नी ने दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध बनाते पकड़ा….थाने में FIR के बाद पति गिरफ्तार….पुलिस की धाराओं से असंतुष्ट पत्नी ने कोर्ट में दायर की याचिका

“गे” पति को पत्नी ने दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध बनाते पकड़ा….थाने में FIR के बाद पति गिरफ्तार….पुलिस की धाराओं से असंतुष्ट पत्नी ने कोर्ट में दायर की याचिका
X
By NPG News

भिलाई 23 फरवरी 2020। पति को समलैंगिंक संबंध बनाने पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। मामले में पत्नी ने थाने में शिकायत की, लेकिन जब थाने से शिकायत के अनुरूप कार्रवाई नहीं हुई तो महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मामला भिलाई का है, जहां “गे” पति को लेकर महिला ने खूब बवाल काटा। ये पूरा प्रकरण हाईप्रोफाइल है, पति पेशे से साफ्ट इंजीनियर बताया जा रहा है, जबकि पत्नी भी MBA के बाद एक बड़ी कंपनी में HR मैनेजर है। इस मामले में पति को नेवई पुलिस ने मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसम मामले में महिला ने शनिवार को कोर्ट में भी याचिका दायर की है। महिला ने पति और ससुरालवालों पर धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ाना के मामले में शिकायत दर्ज करायी है। महिला का आरोप है कि 4 साल पहले उसकी शादी हुई है। शादी के दौरान भारी भरकम दहेज भी दिया गया था। साथ ही अन्य सामान भी दिया था, लेकिन शादी के बाद से ही पति अपनी पत्नी से दूर-दूर रहता था। इसे लेकर पत्नी को बराबर शक होता था। लेकिन जब वो पत्नी ने पति की हरकत को पकड़ने के लिए आफिस से जल्दी घर पहुंची तो बेडरूम में बेहद ही हैरान करने वाला नजारा मिला।

पति बेडरूम में अपने एक दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध बना रहे थे। पत्नी को देख को वो इसे दबाने में जुट गये और साथ ही मारपीट कर उसे कहा कि अगर किसी से इस मामले कहा तो अच्छा नहीं होगा। लेकिन शुक्रवार को हुई शिकायत के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पत्नी का कहना है कि पति के खिलाफ सिर्फ उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है, जबकि उसने अन्य शिकायतें भी की थी। पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पत्नी ने शनिवार को कोर्ट में भी शिकायत की है।

Next Story