Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर में गैंगरेपः पहले दो आरोपियों ने किया बालात्कार, फिर MMS शुट कर दोस्तों से कराया गैंगरेप…

बिलासपुर में गैंगरेपः पहले दो आरोपियों ने किया बालात्कार, फिर MMS शुट कर दोस्तों से कराया गैंगरेप…
X
By NPG News

बिलासपुर 8 दिसबंर 2020। बिलासपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां पर एक नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर आरोपियों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। हद तो तब हो गयी जब आरोपियों ने नाबालिग के साथ दरिदंगी का एक वीडियों भी शुट कर लिया। साथ ही वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दोबारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।। हालांकि पीड़िता की शिकायत के बाद बिलासपुर पुलिस ने मामले में एक नाबालिग आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि, एक सप्ताह पहले दो लोगों ने उनकी बेटी 16 वर्ष को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गये और फिर रेलवे काॅलोनी के खंडहर मकान में बलात्कार किया। घटना के दौरान आरोपी संदीप ने अपने मोबाइल से MMS भी बना लिया। घटना के बाद दोनों आरोपी ने पीड़िता को किसी को बताने पर वीडियों वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गये।
घटना के कुछ दिनों बाद 6 दिसंबर को आरोपियों ने पीड़िता को काॅल कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शिव टाॅकिज चौक के पास बुलाया। जब पीड़िता वहां पहुंची तो दोनों आरोपियों ने उसे अपनी बाइक में बिठाकर उसी खंडहर मकान में ले गये। यहां पर पहले से आरोपियों का एक नाबालिग साथी भी मौजूद था। तीनों आरोपियों ने नाबालिग को डरा धमकाकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और फिर मौके से फरार हो गये। घटना के बाद जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और इसकी शिकायत परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी। पीड़िता की शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में रमजान शेख 20, रिंकु रजक 20 और एक नबालिग आरोपी को पकड़ा गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Next Story