गैंगरेप : विदेशी महिला के साथ होटल में गैंगरेप…..मैनेजर और उसके दोस्तों ने मिलकर किया कुकर्म…..अपने फ्रेंड के साथ आयी थी भारत

हिसार 9 अगस्त 2020। कोरोना संकट के बीच शर्मनाक घटना सामने आयी है। भारत आयी एक NRI महिला के साथ होटल में गैंगरेप किया गया है। होटल मैनेजर और उसके दोस्तों ने मिलकर विदेश में रह रही महिला को उसी के कमरे में हवस का शिकार बनाया। भारतीय मूल की ये महिला थाईलैंड में रहती है और पिछले दिनों ही भारत आयी थी।

हिसार के एसएचओ मनमोहन सिंह ने बताया, ‘हमने इस मामले में मुख्य आरोपी गुलशन को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार है और हम जल्दी उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे. IPC की धारा 342 और 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है.’41 वर्षीय पीड़िता 6 अगस्त को हिसार आई थी और वह रेड स्क्वायर मार्केट में स्थित होटल में रह रही थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 8 अगस्त को सुबह 4 बजे 25 वर्षीय आरोपी गुलशन अपने आरोपी साथी के साथ जबरदस्ती महिला के कमरे में घुस आया और उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता अपने दोस्त के साथ टूरिस्ट वीजा पर मार्च में भारत आई थी. इंटरनेशनल फ्लाइट बाधित होने के चलते पीड़िता वापस नहीं जा पाई. हिसार पुलिस को पीड़िता के बयान दर्ज करने में भी मुश्किल हो रही थी. पुलिस अधिकारी पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए थाई ट्रांसलेटर की तलाश कर रहे थे. पीड़िता और आरोपी का मेडिकल टेस्ट हो गया है. अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है.इंटरनेशनल फ्लाइट्स नहीं चलने के कारण वे अब तक थाइलैंड नहीं लौट सकी हैं. शनिवार को भाषा की दिक्कत होने के कारण पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत दर्ज नहीं हो पाया है. पुलिस को अब तक कोई थाई भाषा समझने वाला ट्रांसलेटर नहीं मिल पाया है.

Spread the love