गैंगरेप का आरोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, दोस्तों संग मिलकर गर्लफ्रेंड का किया था गैंगरेप, दो आरोपी अब भी फरार

रायपुर 23 नवंबर 2020। नाबालिग से गैंगरेप के मुख्य आरोपी और पीड़िता के दोस्त हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने अटारी से देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपी घटना के बाद से ही पुलिस के डर फ़रार चल रहा था। मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता जनता कालोनी गुढ़ियारी का रहने वाला है, जिसके खिलाफ थाने में 365, 376, 506 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आरोपी के दो अन्य दोस्त मुकेश गुप्ता और दिपांशु फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

बता दें, गुढ़ियारी की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिक की एक युवक के साथ दोस्ती थी। 17 नवंबर को तड़के करीब 3 बजे लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने फोन कर घूमने चलने को कहा और उसके लिए कार लेकर आने की बात कही। घूमने की बात पर नाबालिक अपने दोस्त के साथ जाने को राजी हो गयी। कार में पहले से ही लड़के के दो और दोस्त मौजूद थे। आरोपियों ने लड़की के साथ कार में ही उसके बॉयफ्रेंड और फिर उसके दो और दोस्तों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।
घटना वाले दिन लड़की की तरफ से डर की वजह से परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी थी, जिसके बाद 22 नवम्बर को पीडिता ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और फिर थाने में शिकायत दर्ज करायी गई थी। फिलहाल इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस जल्द की अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

Spread the love