Begin typing your search above and press return to search.

गंभीर ने बनायी अपनी टीम, प्लेइंग इलेवन में ये खिलाड़ी शामिल….

गंभीर ने बनायी अपनी टीम, प्लेइंग इलेवन में ये खिलाड़ी शामिल….
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 दिसंबर 2020. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी टीम तैयार की है. उन्होंने प्लेइंग इलेवन भी तय कर लिया है. गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में केएल राहुल, ऋषभ पंत और शुभमन गिल को शामिल करने की भी पैरवी की. इसके साथ ही गंभीर ने टीम का मनोबल भी बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा, एडीलेड में शर्मनाक हार से भारतीय टीम दुखी होगी लेकिन उसे यह नहीं भूलना चाहिये कि पहले टेस्ट के पहले दो सत्र में उसका दबदबा था.

भारत ने एडीलेड टेस्ट में पहली पारी में 53 रन की बढ़त बनाई थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में उसे उसके न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रन पर आउट करके आठ विकेट से जीत दर्ज की. गंभीर ने कहा, भारतीय टीम को याद रखना चाहिये कि पहले दो दिन उसका दबदबा था. पहले दो दिन मैच पर उसकी पकड़ थी. उन्होंने कहा , एक सत्र को लेकर वे दुखी होंगे, लेकिन उन्हें याद रखना होगा कि अभी तीन टेस्ट मैच खेले जाने हैं और उनके पास उनका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली नहीं है.

उन्होंने कहा , अजिंक्य रहाणे पर काफी दारोमदार रहेगा. मोहम्मद शमी भी टीम में नहीं है और देखना होगा कि टीम संयोजन कैसा रहता है.

Next Story