फ्रेंडशिप, सेक्स फिर गर्लफ्रेंड का वीडियों बनाकर दोस्ता को भी परोसा, बाॅयफ्रेंड सहित दो गिरफ्तार…

रायपुर 2 फरवरी 2021। एक युवती ने अपने बाॅयफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेलिंग का आरोप थाने में दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत के बाद बाॅयफेंड और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी ट्रांसपोर्टर बताया जा रहा है, जो गुढ़ियारी इलाके का रहने वाला है।
सरोरा निवासी 21 वर्षिय पीड़िता ने उरला थाने में शिकायत दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि, उसकी मुलाकात कुछ साल पहले गुढ़ियारी निवासी सोनू शर्मा से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और फिर मिलना जुलना भी चलता रहा। इसी का फायदा उठाकर सोनू ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। आरोपी ने संबंध बनाते हुये अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी शूट कर लिया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने एक दिन अपने दोस्त वेदप्रकाश तिवारी को भी पीड़ित युवती को परोस दिया और फिर दोनों ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसी तरह से आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा।
पीड़िता जब भी शादी की बात करती तो आरोपी वीडियों वायरल करने की धमकी देकर उससे गाली-गलौज करता था। इस बात से दुखी पीड़िता ने आरोपी बाॅयफ्रेंड सोनू शर्मा और उसके साथी वेदप्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म का ममला थाने में दर्ज कराया।
पीड़िता की शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये उरला टीआई अनिमेश तिवारी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ इस मामले में टीआई अनिमेश तिवारी ने एनपीजी को बताया कि दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, मेडिकल कराने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।

Spread the love