दोस्तों ने पहले मिलने के लिये बुलाया, फिर गोद दिया चाकू से….एक गंभीर, पुराने विवाद के चलते हुई चाकूबाजी

रायपुर 31 जनवरी 2020. राजधानी रायपुर के मोमिनपारा इलाके में बीती रात चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. घटना में 1 युवक को चाकू लगने से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये पूरा विवाद क्रिकेट सट्टे के पुराने लेनदेन के चलते शुरू हुआ था. आरोपी और पीड़ित सभी एक दूसरे को जानते है.

जानकारी के मुताबिक नयापारा निवासी शहनवाज को मोमिनपारा इलाके में आरोपी अब्दुल गनी, इमरान, दस्तगीर और जमन ईरानी ने मिलने बुलाया था. जिसके बाद शहनवाज अपने दोस्त हफीज के साथ बाइक पर मिलने पहुंचा. यहाँ पर दोनों के बीच क्रिकेट सट्टा को लेकर विवाद हुआ. काफी देर तक बहस होने के बाद दोनों पक्षो में हाथापाई शुरू हुई और इसी बीच आरोपियो ने चाकू निकालकर शहनवाज पर तीन से चार वार कर घायल कर दिया. बीच बचाव करने आये हाफिज को भी चारों आरोपियों ने डंडे से मारकर घायल कर दिया. हमले में शहनवाज के सीने,पीठ और जांघ में गंभीर चोट आई है.

इस पूरी वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये है. बताया ये भी जा रहा है कि सभी आरोपी नयापारा निवासी आदतन बदमाश आबिद अली के गुर्गे है जो उसके लिये रिकवरी एजेंट का काम करते है. फिलहाल आजाद चौक थाना पुलिस ने इस मामला में 294, 323, 34, 506 के तहत शिकायत दर्ज कर आरोपियो की तलाश में जुट गई है.

Spread the love