Begin typing your search above and press return to search.

इन पांच राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन रहेगा शुभ, खुल सकती है किस्मत, जानें आपका राशिफल

इन पांच राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन रहेगा शुभ,  खुल सकती है किस्मत, जानें आपका राशिफल
X
By NPG News

रायपुर 25 दिसंबर 2020.

मेष राशि: मेष राशि में मंगल का गोचर हो चुका है, चंद्रमा आज आपकी ही राशि में बैठे हैं. आज ऊर्जा महसूस करेंगे. आज संबंधों को मजबूत बनाने का प्रयास करें.
वृषभ राशि: वृष राशि वाले आज मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. लोगों को उपहार दें और आज के दिन को यादगार बनाने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातक आज तनाव को दूर करने के लिए मन में अच्छे और सकारत्मक विचारों को वरियता दें, आपको जो दिल से पसंद करते हैं, आज उन्हें धन्यवाद दें.

कर्क राशि: कर्क राशि वाले आज पार्टी कर सकते हैं. आप दोस्ती के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इस बात को मन में न रखें इसे आज के दिन जाहिर भी करें. लोगों आपकी जिंदादिली के कायल हैं.्र

सिंह राशि: सिंह राशि वाले आज दूसरों की नहीं, अपने मन की बात को सुनें. प्यार करते हैं तो इजहार करें. लाभ की स्थिति बनी हुई है. क्रोध भूलकर भी न करें.

कन्या राशि: कन्या राशि वाले आज के दिन घर पर दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं. मित्रों के साथ आपको अच्छा लगता है. आज आपको उपहार मिल सकता है.

तुला राशि: तुला राशि के जातक आज घुमने की योजना बना रहे हैं तो देर न करें, आज लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दें, अगर बॉस नाराज है तो अच्छा से उपहार देकर मना सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले आज एकांत में रहने की इच्छा का त्याग करें. घूमे और जीवन साथी के साथ भविष्य की योजनाएं बनाएं. आज चिंताओं को आनंद से दूर रखें.

धनु राशि: धनु राशि वाले आज कुछ मामलों में सावधानी बरतें, वाहन प्रयोग में सर्तकता जरूरी है. जोश में होश न खोएं. आज के दिन ऐसा कार्य करें जिससे मान सम्मान में वृद्धि हो.

मकर राशि: मकर राशि वाले आज गंभीरता का परिचय देंगे. लोगों आपकी समझदारी की प्रशंसा करेंगे. आज दिल खोलकर लोगों को शुभकामनाएं दें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले आज घर में पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. लोगों से मिलना और उनसे बातें करना आपको अच्छा लगता है. इससे आपको ऊर्जा मिलती है. लोग भी आपके निमंत्रण का इंतजार कर रहे हैं.

मीन राशि: मीन राशि के जातक आज पुराने गिले शिकवों को भूलाकर संबंधों को फिर से नए सिरे से आरंभ करने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. आपका दिल बड़ा है. माफ करने से आपके रूतबे में इजाफा होगा.

Next Story