Begin typing your search above and press return to search.

सोनू सूद के नाम ठगी… एक्टर ने दर्ज करायी शिकायत, बोले-‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ किसी भी तरह का लोन नहीं देता

सोनू सूद के नाम ठगी… एक्टर ने दर्ज करायी शिकायत, बोले-‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ किसी भी तरह का लोन नहीं देता
X
By NPG News

मुंबई 6 मार्च 2021। कुछ लोग एक्टर सोनू सूद के नाम पर ही ठगी करते पाए गए हैं। हाल ही में खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी फांउनडेशन की तरफ से किसी को भी लोन नहीं दिया जाता है। उन्होंने दावा किया है कि कुछ लोग उनकी फाउंडेशन के नाम पर लोगों से पैसे ले रहे हैं। इस बारे में ट्वीट करते हुए एक्टर ने कहा है- सोनू चैरिटी फाउंडेशन किसी भी तरह का लोन नहीं देती है। ऐसे धोखेबाजों से सर्तक रहें. शुक्रिया।

सोनू की फाउंडेशन के नाम पर इन ठगों ने उत्तर प्रदेश में कई लोगों से लोन के लिए 3500 रुपए का कानूनी शुल्क देने को भी कहा है। खबरों के मुताबिक, सोनू सूद ने मुंबई पुलिस में इन अज्ञात धोखेबाजों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इन ठगों ने सोनू सूद फाउंडेशन के नाम से एक लोन अप्रूवल लेटरहेड भी बनाया है। जैसे ही सोनू को इसके बारे में पता चला, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस फेक लेटरहेड को शेयर कर अपने फैंस को आगाह किया और कहा कि वे इस धोखाधड़ी में न फंसे। उन्होंने उन लोगों को भी चेतावनी दी है, जो उनके नाम का दुरुपयोग कर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं।

सोनू सूद ने अपने फाउंडेशन के नाम से बने फर्जी लेटरहेड को शेयर कर लिखा, “‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ किसी भी तरह का लोन नहीं देता है। कृपया इन घोटालों और धोखाधड़ी से सावधान रहें। ऐसा ही एक नकली नंबर +91 90072 24111 है, धन्यवाद!” फर्जी लेटरहेड में दावा किया जा रहा है कि फाउंडेशन की ओर से आपको 5 लाख रुपए का लोन दिया जा रहा है। साथ ही ये लोन देने के लिए लीगल चार्ज के रुप में 3500 रुपए भी मांगे जा रहे हैं।

Next Story