नई दिल्ली 31 अगस्त 2020। 19 सिंतबर को आइपीएल 2020 का पहला मैच खेला जाना है, लेकिन 31 अगस्त की सुबह तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने आइपीएल का शेड्यूल जारी नहीं किया है, जिसको लेकर आइपीएल फ्रेंचाइजियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बीसीसीआइ से कहा है कि लीग का कार्यक्रम जल्दी जारी किया जाए।

आइपीएल की सभी टीमों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय हुआ है, लेकिन बीसीसीआइ ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग का कार्यक्रम जारी नहीं किया है। सूत्रों की मानें तो कुछ फ्रेंचाइजियों ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड से जल्दी से जल्दी आइपीएल का शेड्यूल जारी करने की अपील की है। बीसीसीआइ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शेड्यूल में देरी की है।

बता दें कि बीसीसीआइ ने हाल ही में अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अधिकारियों से बात की और कार्यक्रम और यातायात को लेकर सभी मुद्दे सुलझा लिए गए हैं। कार्यक्रम में देरी का एक कारण अबू धाबी में कोविड-19 के बढ़ते मामले हो सकते हैं, क्योंकि अबु धाबी में भी लीग के मैच खेले जाने हैं। इसके अलावा दुबई और शारजाह में भी आइपीएल 2020 के मैच खेले जाएंगे।