दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत : बाराती वैन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, तीन की मौत…. एक अन्य हादसे में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, 1 की मौत, एक घायल

जांजगीर 19 जनवरी 2020। एक दर्दनाक हादसे की खबर जांजगीर से आयी है, जहां बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी, तो वहीं एक अन्य हादसे में एक युवक की मौत हो गयी है। 12 घंटे के भीतर चार मौते हुई है। इधर खबर ये आयी है कि जांजगीर के बाराद्वार से आगे एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तेज रफ्तार वैन ने बाइक सवार तीन युवको टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदा था कि बाइक उछलकर सड़क से दूर जा गिरा, वहीं बाइक सवार तीन युवकों में से दो युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा।

बताया जा रहा है कि 2 मृतक युवक बाराद्वार क्षेत्र के पलाड़ीखुर्द और 1 युवक मालखरौदा क्षेत्र के रहने वाले थे। तीनो एक ही बाइक पर सवार होकर काम से वापस अपने घर लौट रह थे, रास्ते में वैन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के वक्त वैन की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वो भी अनियंत्रित होकर पलट गयी। वैन में बाराती सवार थे, हालांकि खुशकिस्मति की बात ये रही कि वैन में सवार किसी को भी ज्यादा चोटें नहीं आयी। इधर ड्राइवर के खिलाफ बाराद्वार पुलिस ने FIR दर्ज किया है, जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही है।

वहीं एक अन्य हादसा बलौदा के गांधी चौक में हुआ था, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मृतक का नाम रितेश दास बताया जा रहा है, जबकि घायल युवक का नाम खिलेश यादव है।

 

 

Spread the love