fbpx

ट्रक चोर गिरोह के चार सदस्य पकड़ाये ….. चोरी के ट्रक को बेचने की कोशिश के दौरान पुलिस ने दबोचा….कार सवार चोर ट्रक को नागपुर से लाये थे चोरी कर

धमतरी 31 जुलाई 2020। धमतरी पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह को भंडाफोड़ किया है, जो ट्रक चोरी कर उसे बेचने का काम किया करते थे। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आज मुखबिर से एक लवारिश खड़े ट्रक और उसके आसपास मंडराते चार युवकों की जानकारी मिली थी। सूचना के बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो  महाराष्ट्र के नंबर का 10 चक्का ट्रक खड़ा मिला। ट्रक का नंबर प्लेट स्पष्ट नहीं था। वहीं पास ही एक लाल रंग की इंडिगो कार क्रमांक सीजी 4 एचबी 6160 खड़ी मिली।

ट्रक के पास 4 लोग संदिग्ध स्थिति में खड़े मिलने पर जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की , तो सभी ने पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने अपना नाम मोहम्मद सुलेमान, प्रफुल्ल मतलाने, आकाश राऊत  एवं अब्दुल नाजिम बताया। गुमराह कर रहे आरोपियों से जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों के मुताबिक ट्रक को कामठी रोड नागपुर से चोरी कर अब्दुल नाजिम से बिक्री करवाने की बात कर यहां लाया गया था। ट्रक के लिए ग्राहक की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने सभी को धर दबोचा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.