Begin typing your search above and press return to search.

बेटी की तिलक समारोह में जा रहे बाप-बेटे समेत चार की मौत…… बाइक सवार लोगों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर…. मौके पर ही चारों की मौत

बेटी की तिलक समारोह में जा रहे बाप-बेटे समेत चार की मौत…… बाइक सवार लोगों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर…. मौके पर ही चारों की मौत
X
By NPG News

रोहतास 11 मई 2021। एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में पिता-पुत्र और दो रिश्तेदार शामिल हैं। सभी लोग शादी के तिलक कार्यक्रम में जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही बाइक सवार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना सासाराम-आरा हाईवे के करीब संझौली थाना क्षेत्र के सिकठी गांव की बतायी जा रही है।

सभी लोग कदवा गांव में तिलक समारोह में जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक बाइक पर चार लोग सवार होकर लड़की के घर तिलक समारोह में जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। वाहन और उसके चालक की तलाश चल रही है। मृतकों के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

मृतकों की पहचान वकील चौधरी (45) व उसके पुत्र अमित कुमार (10) वकील के भाई बूटन चौधरी (40) और बहनोई जमुना चौधरी (40) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्‍यक्ष शंभु कुमार पहुंचे। परिजन राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि मेरे भाई वीर बहादुर चौधरी की बेटी के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए सभी लोग बाइक से कदवा (नोखा) जा रहे थे। ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा प्रदान करे और पिकअप चालक को गिरफ्तार करे।

Next Story