comscore

दारू नहीं मिली तो चार दोस्तो ने पी ली स्प्रिट, दो की मौत…दो गंभीर…लॉकडाउन में शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट पी कर कर रहे थे पार्टी…

रायपुर 3 मई 2021।  कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में पान, गुटका-तंबाकू व शराब की दुकानें बंद करा दी गई है। जिसके चलते नशा करने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। नशे की लत को पूरा करने के लिए अब वो कुछ भी खाने-पीने के लिए तैयार हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर का है, जहां शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट पीने से दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर बताए जा रहे है।
जानकारी के मुताबिक घटना गोलबाजार थाना क्षेत्र के लालगंगा स्थित राजीव आवास की है। रविवार की शाम चार दोस्त पार्टी मनाने के लिए शराब नहीं मिलने पर मेडिकल से एक स्प्रिट की बोतल ली थी।
दरअसल, राज्य में लॉकडाउन लगा है, जिसके चलते उन्हें शराब नहीं मिली। इसके बाद चारो ने मेडिकल से एक स्प्रिट की बोतल ली और फिर सभी ने पूरी बॉटल ही गटक ली। स्प्रिट पीने के बाद चारों की तबियत अचानक खराब होने लगी। परिजनों ने गंभीर अवस्था में अनिल छेडया, विजय कुमार चौहान, चंदन तिवारी और राजू छुरा को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान विजय कुमार चौहान और राजू छुरा की मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवकों का इलाज जारी है।
फिलहाल इस घटना के बाद गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

Spread the love