बिहार से पिता के दशकर्म में शामिल होने कोरबा आ रही बिटिया समेत चार की मौत..तीन बच्चे गंभीर

रायपुर,3 अगस्त 2020। पिता के दशकर्म कार्यक्रम में शामिल होने कोरबा आ रही बेटी समेत चार लोगों की मौत परला के पास तब हो गई जबकि तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो किनारे खड़े ट्रेलर के पीछे टकरा गई। मौक़े पर ही चार की मौत हो गई जबकि तीन बच्चों को हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है।
बिहार के लखीसराय से कोरबा आ रहे इन लोगों तीन मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं, जबकि चौथे मृतक की पहचान स्कॉर्पियो चालक के रुप में की गई है।लखीसराय स्थित ससुराल से मोनी शर्मा पिता के दशकर्म में शामिल होने कोरबा आ रही थी, मोनी शर्मा के साथ दीपक शर्मा और त्रिपुरारी शर्मा और तीन बच्चे जिनकी आयु 6 वर्ष से तीन वर्ष के बीच है वो भी आ रहे थे।
तड़के क़रीब साढ़े पाँच बजे कोरबा ज़िले के बागों थाना क्षेत्र के परला गाँव में ढाबे के सामने कोरबा आ रही यह स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रेलर के पीछे जा घूसी। आशंका है कि स्कॉर्पियो चालक जिसका नाम शंकर कहार बताया गया है को झपकी आ गई थी।
कोरबा कप्तान अभिषेक मीणा ने NPG से कहा
“सुबह क़रीब साढ़े पाँच बजे की घटना है, एक महिला समेत चार की मौत हुई है, महिला अपने पिता के दशकर्म में शामिल होने आ रही थी, ऐसा लगता है कि ड्रायवर को झपकी आई और वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा, हादसे में तीन बच्चे गंभीर हैं, उनका उपचार कराया जा रहा है”
मृतकों को लेकर जो प्रारंभिक जानकारी आई है उसमें केवल नाम आए हैं, और यह स्पष्ट है कि मृतिका के साथ मौजुद लोग ससुराल पक्ष से ही थे, विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।

Spread the love