लेडी सब इंस्पेक्टर की फंदे पर लटकती लाश मिली…. सुसाईड नोट भी मिला, लिखा- ये मेरी करनी का है फल… .नये साल की ड्यूटी से लौटी थी SI

बुलंदशहर 2 जनवरी 2020। एक महिला सब इंस्पेक्टर की लाश मिली है। 30 साल की SI  का नाम आरजू पवार है। संदिग्ध परिस्थिति में आरजू घर के फंदे में लटके हुई हालत में मिली है। आरजू पवार बुलंदशहर के अनूप नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थी। घटना नये साल की रात की बतायी जा रही है, जब मकान मालकिन महिला एसआई का शव पंखं में झूलते हुए देखा। मकान मालिक ने 7 बजे खाने के लिए पूछा तो कुछ देर में कहीं से आने की बात कही. कुछ घंटों बाद जब महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पवार नहीं आई तो मकान मालिक ने कमरे में देखा. जब घटना की जानकारी हुई तो मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक अनूपनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर आरजू किराये के मकान में रहती है। वो शामली की रहने वाली है। 2015 में आरजू पुलिस में शामिल हुई थी। दरवाजा अंदर से बंद कर दिया गया था, जिसके बाद आशंका है कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दरवाजा तोड़कर शव निकाला गया और अस्पताल में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार आरजू पवार 2015 बैच की एसआई है. वह शामली की रहने वाली थी, कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि “यह मेरी करनी का फल है.” हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Spread the love