पूर्व विधायक के भाई ने कांग्रेस नेता को मारी गोली…..अलाव जलाने के दौरान दोनों में हुई बहस….ताव में आकर मार दी गोली… FIR दर्ज, आरोपी फरार

भोपाल 1 जनवरी 2020 । भोपाल से एक बड़ी खबर आ रही है। कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे के भाई ने कांग्रेस नेता को गोली मार दी है। हादसे में कांग्रेस नेता की हालत गंभीर है और गोली उसके हाथ में लगी है। अस्पताल में फिलहाल इलाज जारी है, इधर कांग्रेस विधायक का भाई मौके से फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा देर रात का बताया जा रहा है। हेमंत कटारे के बड़े भाई योगेश कटारे भिंड़ के रहने वाले है, जो काफी दिनों से भोपाल में रह रहे थे और पेट्रोल पंप का संचालन किया करते थे। हादसे के वक्त योगेश अपने घर के बाहर अलाव जला रहे थे, इसी दौरान जिला कांग्रेस महामंत्री इकबाल खान वहां से गुजर रहे थे, जो बातचीत के सिलसिले में अलाव के पास आ गये।

चश्मदीदों के मुताबिक बातचीत के दौरान ही दोनों में विवाद बढ़ गया, इसी दौरान योगेश ने अपना लाइसेंसी बंदूक निकालकर इकबाल खान पर फायर कर दिया। गोली लगने से पहले दोनों के बीच खूब झूमा झटकी भी हुई। इधर गोली लगने के बाद इकबाल खान वहीं गिर गये। लोगों ने तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

इधर पूर्व विधायक के भाई के खिलाफ गोविंदपुरा थाना में FIR दर्ज कराया गया है। इधर योगेश घटना के बाद से ही फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वो पूर्व नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे सत्यदेव कटारे के बेटे हैं।

Spread the love