comscore

पूर्व मंत्री ने किया रेप : विदेशी महिला से पूर्व मंत्री ने किया कई बार रेप…. प्रग्नेंट हुई तो जबरन करा दिया एबार्शन …..गिरफ्तार

चेन्नई 20 जून 2021। तमिलनाडु के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक (AIADMK) नेता एम. मणिकनंदन को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें बेंगलुरु से चेन्नई सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मणिकनंदन पर मलेशियाई महिला ने रेप का आरोप लगाया है.

मणिकनंदन तमिलनाडु सरकार में आईटी मंत्री रह चुके हैं. उनके ऊपर मलेशिया की एक महिला ने बलात्कार करने, एबॉर्शन करवाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस मामले में अद्यार महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

शिकायत में मलेशिया की महिला ने आरोप लगाया है कि मणिकनंदन ने शादी का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं, जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो उसकी मर्जी के खिलाफ उसे एबॉर्शन कराने को भी मजबूर किया. महिला के मुताबिक, मणिकनंदन ने उसे कई बार एबॉर्शन के लिए मजबूर किया.

वहीं, मणिकनंदन ने पहले दावा किया था कि वो महिला को जानते तक नहीं हैं. बाद में उन्होंने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया था. उनका कहना था कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं.

मणिकनंदन ने ये भी दावा किया था कि उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 313 (महिला की सहमति के बगैर एबॉर्शन करवाना) के तहत केस दर्ज किया गया है, जो सही नहीं है.हालांकि, कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद मणिकनंदन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें मदुरै भेजी गई थी. आखिरकार मणिकनंदन को बेंगलुरु में चेन्नई सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!