Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना की इस लड़ाई में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी आये आगे, बिलासपुर जिला प्रशासन को भेंट की इको वाहन…एक लाख रूपए का दिया सहयोग…….

कोरोना की इस लड़ाई में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी आये आगे, बिलासपुर जिला प्रशासन को भेंट की इको वाहन…एक लाख रूपए का दिया सहयोग…….
X
By NPG News

बिलासपुर 9 अप्रैल 2020। पूरे देश में इस वक्त कोरोना का खौफ जारी है। देश और छत्तीसगढ़ प्रदेश में भी कोरोना से लड़ने के लिये 21 दिनों का लाॅकडाउन लगाया गया है। कोरोना के साथ जारी जंग में जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग लगातार जुटा हुआ है और लोग भी कोरोना को खत्म करने के लिये लगातार मदद करने के लिये आगे आ रहे है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी कोरोना से निपटने के प्रयास में लगातार अपना योगदान दे रहे है।

अमर अग्रवाल ने नगर निगम राहत कोष में एक लाख रूपये का सहयोग किया। साथ ही बिलासपुर जिला प्रशासन को एक इको वाहन भी मुहैया कराया है। इसके इंधन, चालक और मेंटेनेंस का खर्च भी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने वहन करने की बात कही है। अमर अग्रवाल ने कहा कि देश में फैली कोरोना महामारीको खत्म करने में तथा इस महामारी से पीड़ित मरीजों के इलाज में डाॅक्टर एवं मेडिकल स्टाफ अपनी जान की परवाह न करते हुये लगातार सेवाएं दे रहे है। इसकी जितनी तारीफ की जाएं वह कम है। उन्होंने कहा कि इस काम में डाॅक्टर, टेक्निकल व पूरा मेडिकल स्टाफ लगा हुआ है, इसलिए उन्हें किसी तरह की तकलीफ न हो इसके लिये वो जो भी सहयोग उनकी ओर से होगा वो निरंतर करते रहेंगे। साथ ही अग्रवाल ने आमजनों से भी सहयोग करने की अपील की है।

बता दें इससे पहले भी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कोरोना वायरस के साथ जारी इस जंग में अपना सहयोग देते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में एल लाख रुपये की सहायता की थी।

Next Story