रोहित शर्मा पर भड़के भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर… कहा-

नईदिल्ली 5 नवम्बर 2020. भारत के पूर्व कप्तान और चीफ सिलेक्टर रह चुके दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में खेलने के बाद उनके ऊपर जमकर बरसे हैं। रोहित हेमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे (AUS Tour) के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था। रोहित मुंबई इंडियंस की टीम में तीन मैचों के बाद लौटे थे और उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा था कि वो अब पूरी तरह से फिट हैं। 

दिलीप वेंगसरकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘यह दिलचस्प है कि रोहित शर्मा जो कि टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिनको कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के फिजियो द्वारा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अनफिट घोषित किया गया था, जिसके चलते उनको टीम में शामिल नहीं किया गया था वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और कप्तानी कर रहे हैं। ऐसा में सवाल उठता है कि क्या उनके लिए देश से ज्यादा जरूरी आईपीएल है। क्या क्लब क्रिकेट उनके लिए देश से ज्यादा जरूरी है। क्या बीसीसीआई इस पर कोई कॉल लेगा।  या फिर, बीसीसीआई फिजियो उनकी इंजरी को सही तरीके से समझ नहीं पाए।’

हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा था, ‘मैं वापसी करने के बाद काफी खुश हूं, काफी समय हो गया था। मैं आने वाले मैचों में यहां खेलने की तरफ देख रहा हूं, देखते हैं क्या होता है। मेरी हेमस्ट्रिंग इंजरी पूरी तरह से ठीक है। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित ने 7 गेंदों में 4 रनों की पारी खेली थी। 

Spread the love