पूर्व DME डॉ आदिले की मुश्किलें बढ़ी…. रेप का आरोप दर्ज होने के बाद अब भ्रष्टाचार मामले में CM को भेजी गयी लिखित शिकायत…..प्रमोशन, नियुक्ति व खरीदी मामले में करोड़ों की हेराफेरी का आरोप

रायपुर 25 अगस्त 2020। रेप के आरोप में घिरे DME डॉ एसएल आदिले की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। रायपुर महिला थाना में बलात्कार की FIR दर्ज होने के बाद डॉ आदिले के खिलाफ नियुक्ति में गड़बड़ी, प्रमोशन व उपकरण खरीदी में बड़े पैमाने पर भष्टाचार की शिकायत की गयी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हास्पीटल बोर्ड के चेयरमैन डॉ राकेश गुप्ता ने बताया है कि डॉ एसएल आदिले ने रायगढ़ और जगदलपुर में डीन रहते और डीएमई रहते संविदा नियुक्ति और प्रमोशन के साथ-साथ मेडिकल उपकरण खरीदी में करोड़ों का भ्रष्टाचार किया है।

पत्र में डा राकेश गुप्ता ने कहा है कि डा एसएल आदिले ने डीएमई और प्रभारी अधिकारी डीकेएस अस्पताल रहते हुए बड़े पैमाने पर मेडिकल उपकरणों की खरीदी की थी और खरीदी में वित्तीय व प्रशासनिक भ्रष्टाचार की है। डा गुप्ता ने इस मामले में विस्तृत जांच की मांग की है।

वहीं सभी नर्सिंग होम व मेडिकल कालेज में लाइब्रेरी की किताब खरीदी के नाम पर भी करोड़ों के भ्रष्टाचार का आरोप पत्र में लगाया गया है।  डाक्टर गुप्ता ने कहा है कि सभी मेडिकल कालेज के डीन के अधिकार का अतिक्रमण कर पूर्व डीएमई आदिले ने नर्सिंग टीचर्स और मेडिकल कालेज शिक्षकों को हटाकर गलत तरीके से अवैध नियुक्तियां की है।

Spread the love