npg
खेलकूद

पूर्व क्रिकेटर ने कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी की हो सकती है वापसी

मुंबई 8 मई 2020. महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स उन्हें एक बार फिर से टीम इंडिया की नीली जर्सी में देखना चाहते हैं, लेकिन आईपीएल ना पाने की वजह से यह काफी मुश्किल लग रहा है। धोनी के कमबैक और भविष्य को लेकर क्रिकेट जगत भी दो धड़ों में बंटा हुआ है। एक तरफ कहना […]

Spread the love

पूर्व क्रिकेटर ने कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी की हो सकती है वापसी
X

मुंबई 8 मई 2020. महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स उन्हें एक बार फिर से टीम इंडिया की नीली जर्सी में देखना चाहते हैं, लेकिन आईपीएल ना पाने की वजह से यह काफी मुश्किल लग रहा है। धोनी के कमबैक और भविष्य को लेकर क्रिकेट जगत भी दो धड़ों में बंटा हुआ है। एक तरफ कहना है कि जब आईपीएल भी नहीं हो रहा है तो आखिर किस आधार पर धोनी को टीम इंडिया में चयन होना चाहिए। वहीं, कुछ का कहना है कि धोनी को वापसी के लिए आईपीएल की जरूरत नहीं है।

अबतक बहुत से क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपनी राय दे चुके हैं। अब एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने भी धोनी को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि वापसी से पहले उन्हें प्रतियोगी क्रिकेट खेलना पड़ेगा।

दीप दासगुप्ता ने कहा, ”धोनी की खेल के प्रति भूख है, जो इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी वापसी करा सकती है।” उन्होंने कहा, ”यदि महेंद्र सिंह धोनी रिटायर नहीं हो रहे हैं तो निश्चित रूप से वह चयनकर्ताओं की निगाह में रहेंगे। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि उन्हें वापसी से पहले प्रतियोगी क्रिकेट खेलना पड़ेगा। उनके लिए रन न बनाना या घरेलू क्रिकेट न खेलना महत्वपूर्ण नहीं होगा। लेकिन यह देखना होगा कि उनमें टीम इंड़िया के लिए दोबारा खेलने की कितनी भूख है।”

Next Story