टीवी पर भड़के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद, बोले- मेरा अपमान बंद करो…

नईदिल्ली 26 फरवरी 2020। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने सोशल मीडिया पर टीवी ब्रॉडकास्ट के प्रति निराशा व्यक्त करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। मियांदाद पाकिस्तान सुपर लीग पर जीओ न्यूज कवरेज के खिलाफ बोल रहे थे। इस कवरेज में होस्ट शहजाद इकबाल, कामेडियन मोहम्मद अली (जो जावेद मियांदाद के किरदार में हैं) के साथ हंसी मजाक करते हैं।

जावेद मियांदाद ने अपने यूट्यूब और टि्वटर अकाउंट्स पर कहा, ”जिन्होंने देश के लिए इतना काम किया, उनके प्रति असम्मानजनक टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मजाक को मजाक ही रहना चाहिए। मजाक शालीन तरीके से किया जाना चाहिए। मुझे डमी के रूप में चित्रित किया जा रहा है और मेरा नाम लिया जा रहा है। यदि मुझ पर डायरेक्ट हमले बंद नहीं हुए तो मुझे कानून की मदद लेनी होगी। मियांदाद इस सबसे बहुत अपसैट दिखाई पड़ रहे थे।”

जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि वह सच्चे देशभक्त हैं और पाकिस्तान के लिए मैदान पर लड़े हैं। इसलिए वे टीवी चैनल्स से सम्मान की उम्मीद करते हैं। उन्होंने आगे कहा, ”वह इस तरह के प्रसारण के विरोधी नहीं हैं लेकिन चैनल को अधिक संवेदनशील होना चाहिए।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.