comscore

पांच लोग जिन्दा जले: भीषण सड़क हादसा… कार और बस में जोरदार टक्कर होने से लगी आग, एक ही परिवार के 5 की जलकर मौत

रांची 15 सितंबर 2021. रामगढ़ में आज सुबह बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी. बिहार के पटना की एक कार झारखंड के रामगढ़  में बस टकरा गई। बुधवार सुबह करीब आठ बजे रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट हुई इस दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लगी आग में कार सवार जिंदा जल गए। बताया जाता है कि मृतक एक ही परिवार के हैं। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बोकारो से रामगढ़ की ओर बस आ रही थी उसी वक्त ये घटना घटी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये.

मौके पर दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर आग को बुझा लिया है, जबकि पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार कार मालिक कंकरबाग पटना का रहने वाला है. आपको बता दें कि इस घटना के बाद सड़क के दोनों ओर लंबी कतार गयी है. जिससे आम लोगों के आने जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौके पर चितरपुर सीओ तृप्ति विजय कुजूर और रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार दल बदल के साथ पहुंचकर जाम हटाने में लगे हुए हैं.

बताया जाता है कि कार सड़क पर एक मोड़ पर संतुलन खोकर सीधे बस से जा टकराई। दोनों गाडि़यां पूरी रफ्तार में थीं। इसके तुरंत बाद लगी आग ने बचाव का कोई मौका नहीं दिया। क्षतिग्रस्‍त कार का दरवाजा लाक हो जाने के कारण उसमें सवार पांच लोग जिंदा जल गए। कार पटना के आलोक रौशन के नाम से रजिस्‍टर्ड बताई जा रही है। कार का रजिस्‍ट्रेशन नंबर बीआर01बीडी6318 पटना का है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!