Begin typing your search above and press return to search.

घर लौट रहे पांच दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार, घटना के बाद बेहोश हुए साथियों को मरा समझकर सदमे में दोस्त ने लगा ली फांसी…

घर लौट रहे पांच दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार, घटना के बाद बेहोश हुए साथियों को मरा समझकर सदमे में दोस्त ने लगा ली फांसी…
X
By NPG News
धमतरी 12 जून 2021। काम निपटाकर घर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गये है। मामला बीते गुरुवार की रात 10 बजे की है। जानकारी के मुताबिक सिहावा थाना क्षेत्र के ग्राम गिधावा निवासी 5 दोस्त काम करने के लिए कांकेर गए हुए थे।
काम खत्म होने के बाद सभी लोग अपनी अपनी बाइक में सवार होकर रात 9 बजे कांकेर से अपने घर गिधावा आने के लिए निकले थे। एक बाइक में तीन लोग सवार थे जो पीछे थे और दूसरे बाइक में दो दोस्त सवार थे जो थोड़े आगे चल रहे थे। तभी गोरसानाला मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना के बाद संतोष सहारे और देवेंद्र मरकाम बेहोश होकर मौके पर ही पड़े रहे। जिन्हें मरा समझकर सदमे में बाइक चलाक मनीष कुंजाम ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
कुछ देर बाद आगे चल रहे बाइक सवार दो दोस्त वापस जाकर देखा तो संतोष और देवेंद्र घटना स्थल पर बेहोश पड़े थे। साथ ही मनीष वहां से गायब मिला, जिसके बाद आज सुबह उसके शव को फांसी पर झूलते हुए ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना सिहावा पुलिस को दी। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
Next Story