Begin typing your search above and press return to search.

पहले छात्रा को दी लिफ्ट… फिर खिलायी चाउमीन, आरोपी ने सुनसान मकान में लेजाकर किया दुष्कर्म…गणतंत्र दिवस पर संस्कृतिक कार्यक्रम देख कर बहन साथ लौट रही थी छात्रा… आरोपी गिरफ्तार

पहले छात्रा को दी लिफ्ट… फिर खिलायी चाउमीन, आरोपी ने सुनसान मकान में लेजाकर किया दुष्कर्म…गणतंत्र दिवस पर संस्कृतिक कार्यक्रम देख कर बहन साथ लौट रही थी छात्रा… आरोपी गिरफ्तार
X
By NPG News

बिलासपुर 28 जनवरी 2020। संस्कृति कार्यक्रम देखकर लौट रही छात्रा से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों तीन नाबालिग है। पुलिस ने आज इस मामले में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि घटना में पीड़िता की शिकायत के 24 घंटे के भितर ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों में तीन नाबालिग छात्र है।

दरअसल मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। नाबालिग पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल से संस्कृतिक कार्यक्रम देखकर वापस घर लौट रही थी। पुराना पुल के पास कार से आये पड़ोसी दीपक सिंह ने नाबालिग छात्रा को लिफट देने के बहाने बैठा लिया। इसके बाद छात्रा और उसकी बहन को बिरकोना की सुनसान जगह पर ले गये। यहां पर दीपक ने छात्राओं को कोल्ड ड्रिंक, चाउमीन खिलाया और अपने अन्य साथी योगेश वर्मा, राहुल देवांगन को भी मौके पर बुला लिया। पीड़िता जब टायलेट जाने गाडी से उतरी तो आरोपी योगेश वर्मा उसे टायलेट दिखाने के नाम पर पास के जर्जर मकान में ले गया और वहां पर जबरदस्ती करने लगा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। घटना के बाद आरोपी पीड़िता और उसकी बहन को रास्ते में छोडकर वहां से भाग निगले। पीड़िता ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को बतायी, जिसके बाद सरकंडा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी।

शिकायत के बाद पुलिस ने इस घटना से जुडे सभी छह आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। आरोपियों में तीन नाबालिग सहित योगेश वर्मा, दीपक सिंह, राहुल देवांगन, को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। पकड़े गये आरापियों के खिलाफ धारा 376, 34 धारा 4, 6पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों के पास से घटना में उपयोग की गयी कार बरामद कर ली गयी है।

Next Story