विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक रिलीज…एक्ट्रेस बनी प्रोड्यूसर

मुंबई 27 मई 2020 विद्या बालन एक्टिंग के फील्ड में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. एक्टिंग के बाद अब विद्या बालन प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. विद्या ने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म नटखट का लुक पोस्टर शेयर किया है.

पोस्टर को शेयर करते हुए विद्या ने लिखा- एक कहानी सुनोगे…? बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक प्रेजेंट कर रही हूं. नटखट. पोस्टर में विद्या बालन देसी लुक में नजर आ रही हैं. वे एक बच्चे के सिर की मालिश कर रही हैं. फोटो में विद्या का ध्यान कहीं और ही है. नटखट शॉर्ट फिल्म की टैगलाइन है- एक कहानी सुनोगे…?

ये शॉर्ट फिल्म शान व्यास ने डायरेक्ट की है. प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला और विद्या बालन का है. सोशल मीडिया पर फैंस इस शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में हैं. विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार मिशन मंगल में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने तारा शिंदे का रोल अदा किया था.

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शकुंतला देवी

विद्या की अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी है. जिसे लॉकडाउन के चलते अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. शकुंतला देवी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. फिल्म में विद्या, ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी. शकुंतला देवी बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. मूवी में सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.