Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, आतंकियों ने फिर बनाया क्रिकेट को निशाना

क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, आतंकियों ने फिर बनाया क्रिकेट को निशाना
X
By NPG News

नईदिल्ली 7 जुलाई 2020। पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम पर 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद से क्रिकेट की पूर्ण रूप से बहाली नहीं हो पाई है। हालांकि कुछ छोटी टीमों ने वहां जाकर सीरीज खेली है है। पाकिस्तान में एक बार फिर क्रिकेट मैच पर आतंकी हमला हुआ है। पाकिस्तान में एक जिले में चल रहे मुकाबले पर आतंकियों ने हमला करते हुए गोलियां बरसाई। यह घटना पाकिस्तान क्रिकेट के लिए सही नहीं कही जा सकती।

खबर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत से है, जहां ओराक्जई जिले में एक क्रिकेट टूर्नामेंट ने फाइनल मैच के दौरान भव्य समापन समारोह में तोड़फोड़ की गई। भारी संख्या में मौजूद दर्शक, राजनीतिक कार्यकर्ता और मीडियाकर्मियों के मौजूदगी में अंधाधुंध गोलियां चलाईं।

पाकिस्तानी मीडिया की माने तो अमन क्रिकेट टूर्नामेंट के नाम से आयोजित की गई इस प्रतियोगिता से पहले ही आतंकवादियों ने पास की पहाड़ियों से खेल के मैदान पर गोलियां बरसाई। खिलाड़ियों, दर्शकों और पत्रकारों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। हालांकि, घटना में किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई।
पाकिस्तानी वेबसाइट द न्यूज के मुताबिक, ओराक्जई जिला पुलिस ओरक्जई स्काउट्स और फ्रंटियर कोर के साथ पुलिस अब आतंकवादियों और अन्य अपराधियों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान शुरू करेगी।

Next Story